बॉडी में टाइगर और लोकप्रियता में सलमान को टक्कर दे रहा है यह लड़का, नाम जानकर सब हैरान




Filmy gupsup: दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि टाइगर श्रॉफ की बॉडी को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में हमेशा इनकी बॉडी को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में जाते हैं। बॉडी के मामले में टाइगर श्रॉफ का आज कोई मुकाबला नहीं है। 



बॉलीवुड में ऐसे बहुत से एक्टर मौजूद हैं जो टाइगर श्रॉफ की बॉडी के सामने फेल हो जाते हैं। वहीं अगर लोकप्रियता की बात की जाए तो सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर हैं। सलमान खान की लोकप्रियता का अंदाजा आप लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा सकते हो। 



टाइगर श्रॉफ और सलमान खान दोनों ही एक्टर बॉलीवुड फिल्मों की वजह से आज पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना चुके हैं लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसे लड़के के बारे में बताने वाले हैं जो फिल्मों में काम ना करने के बावजूद भी लोकप्रियता में सभी को टक्कर दे रहा है। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को जिस लड़के के बारे में बता रहे हैं उस लड़के का नाम फैसल शेख है।

फैसल शेख सोशल मीडिया स्टार हैं और आजकल फैसल टाइगर श्रॉफ की तरह बॉडी बनाने के लिए जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उसका रिजल्ट आप लोग फैसल शेख की बॉडी को देखकर लगा सकते हो। वहीं अगर लोकप्रियता की बात की जाए तो फैसल शेख को कुछ सालों पहले कोई जानता भी नहीं था लेकिन आज बिना किसी फिल्म में काम किए फैसल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 10 मिलियन से भी ज्यादा फैंस मौजूद हैं।

0 comments: